Ticker

6/recent/ticker-posts

अर्पित कुशवाहा ने बांसडीह क्षेत्र के दर्जनों गांवों में जनसम्पर्क कर लोगों से आशिर्वाद में अपने पिता आर एस कुशवाहा के लिए वोट मंगा



【इमरान खान】

बांसडीह, बलिया। 5 मई। अर्पित कुशवाहा ने बांसडीह क्षेत्र के दर्जनभर गांवों का भ्रमण कर लोगों से किया जनसंपर्क।

71 लोक सभा सलेमपुर क्षेत्र के गठबंधन प्रत्याशी आर एस कुशवाहा के पुत्र अर्पित कुशवाहा ने शुक्रवार को बांसडीह क्षेत्र के खरौली, महाराजपुर, सुल्तानपुर, महादमपुर नई बस्ती, बरियारपुर, पर्वतपुर ,किर्तुपुर, कोलकला, रघुबर नगर नवर समेत दर्जनभर गांवों का भ्रमण किया तथा लोगों से जनसंपर्क किया और अपने पिता आर एस कुशवाहा को वोट देने के लिए आग्रह किया।

इस दौरान अर्पित कुशवाहा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप अगर 71 लोकसभा क्षेत्र का विकास चाहते हैं तो गठबंधन प्रत्याशी आर एस कुशवाहा जी को अपना बहुमूल्य वोट देकर हाथी के बटन वाले निशान को दबाकर भारी मतों से जीत दर्ज करवाएं। कहा कि पिछली बार आप लोगों ने एक ऐसा सांसद चुन लिया जो कभी क्षेत्र में आता ही नहीं 5 साल तक क्षेत्र के जनता के बारे में नहीं सोचा अब जब चुनाव आया है तो लगे जन संपर्क करने और तरह तरह के लुभावनें वादे करेंगे।
इसलिए सोच समझकर वोट देने की जरूरत है। क्योंकि आपका एक बहुमूल्य वोट गलत चले जाने से 5 साल तक पूरे क्षेत्र के विकास को बाधित कर सकता है।
कहा कि पिछली सरकार तरह-तरह के वादा करके सत्ता में तो आ गई मगर किया कुछ नहीं पांच साल तक पूरे देश का विकास रुक गया। गरीबों का विकास सरकार में नहीं हुआ सिर्फ पूजी पतियों का विकास हुआ और उनके हजारों करोड़ों के कर्जे माफ किए गए।
इस सरकार को गरीबों किसानों मजदूरों से कोई वास्ता नहीं है दूर-दूर तक इनका कोई लेना-देना ही नहीं है।



Post a Comment

0 Comments