Ticker

6/recent/ticker-posts

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।





सहतवार,बलिया।20 सहतवार पुलिस  खास मुखबिर की सूचना पर वांछित दुष्कर्म के आरोपी को  उसके घर से गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है। 

बताया जाता है  कि  थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 /12 अप्रैल की शाम को शौच करने के लिए घर से  निकली कक्षा नौ में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा को पड़ोस के  गांव का एक  युवक जोर जबर्दस्ती कर मक्का के खेत मे लेजाकर जहां उसने लकड़ी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया था। देर तक जब लड़की घर वापस नहीं आई तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। गांव के  प्रधान के नेतृत्व में परिवार  वालों द्वारा काफी तलाश के बाद  बेहोशी के हालत में छात्रा मक्के के खेत मे मिली।

 इसकी सूचना तत्काल नाबालिग के दिबयांग माता-पिता द्वारा सहतवार पुलिस को दी गई।किन्तु  थानाध्यक्ष द्वारा दिव्यांग माता पिता को थाने से भगा दिया गया। बिवश होकर माता पिता द्वारा इस बारे में  मीडिया को जानकारी दी गई। सूचना एवं पुष्टि करने के बाद मीडिया ने समाचार को प्रमुखता से प्रसारित किया।उसके बाद ही पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने घटना को  संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में लग गई । ।। इस दौरान  शुक्रवार की सुबह मुखबिर की सूचना के आधार पर  थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव निवासी अनु सिंह पुत्र राम जी सिंह कही भागने की फिराक में था इसी बीच पुलिस उसके घर से ही गिरफ्तार कर 376 ,506 आईपीसी एवम पास्को एक्ट के तहत  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


                 --------------------------------------

                            @महेश कुमार

Post a Comment

0 Comments