Ticker

6/recent/ticker-posts

पत्रकार हितों की रक्षा के लिए इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन संकल्पबद्ध - सेराज अहमद कुरैशी





बाराबंकी, उत्तर प्रदेश।12 मार्च।इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन बाराबंकी जिला इकाई की एक बैठक तन्मय भारत अखबार के आफिस, आवास विकास में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष फैजाबाद राहुल त्रिपाठी एवं संचालन जिला अध्यक्ष बाराबंकी बालमीत सिंह ने किया।
 बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी ने कहा कि संगठन विस्तार का मुख्य उद्देश्य पत्रकारों की एकजुटता और पत्रकारों पर आए दिन हो रहे हमले एंव उत्पीड़न के खिलाफ संगठन के माध्यम से आवाज बुलंद करना है। साथ ही पीड़ित पत्रकारों को संगठन के माध्यम से न्याय दिलाना है। पत्रकार हितों की रक्षा के लिए संकल्पबद्ध है। पत्रकारों का जुड़ाव संगठन के लिए शुभ संकेत है।
जिला अध्यक्ष बालमीत सिंह ने कहा कि पत्रकारों पर जुल्म बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की दिशा में सतत् प्रयासरत है।जल्द ही ब्लाक एंव तहसील स्तर पर सदस्यता अभियान चलाकर पत्रकारों को संगठन से जोड़कर विस्तार की प्रक्रिया की जाएगी ताकि संगठन को बल मिले। 

इस अवसर पर मुख्य रूप फैजाबाद मंडल अध्यक्ष राहुल त्रिपाठी, बाराबंकी जिला अध्यक्ष बालमीत सिंह, जिला महासचिव मो.उबैद अंसारी, सुहेल अंसारी, सैय्यद अली अब्बास अशरफ, मो. सहीर, प्रीत पाल सिंह, मनीष कुमार डॉ. उमेश चन्द्रा, दानिश अंसारी, रमेश बाल्मीकिआदि मौजूद थे।

सेराज अहमद कुरैशी


Post a Comment

0 Comments