Ticker

6/recent/ticker-posts

दो बाइकों की आमने सामनें की टक्कर में दो की मौत



  • रुद्रपुर-देवरिया मार्ग पर बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में बीकाम कर रहे छात्र व उसके साथी की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को  इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। स्थिति गंभीर देख चिकित्सक ने दोनों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जिसमें एक युवक की रास्ते में मौत हो गई। एक साथ गांव के दो युवाओं की मौत के बाद गांव में मातम छा गया हैभलुअनी थाना अंतर्गत  चौमुखा निवासी सदानंद तिवारी उर्फ सुमित (23) पुत्र राजेश तिवारी बीकाम का छात्र था। शनिवार को दिन में  वह गांव के ही अपने साथी मुकेश चौबे (25) पुत्र उमाशंकर चौबे के साथ रुद्रपुर किसी काम के लिए बाइक से निकला। काम समाप्त कर शाम को दोनों घर वापस लौट रहे थे।

अभी वे रुद्रपुर-देवरिया मार्ग पर स्थित कोइलगड़हां के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही एक बाइक से जोरदार टक्कर हो गई।  घटना में बाइक चला रहा मुकेश गंभीर रुप से घायल हो गया, जबकि सदानंद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सामने से आ रही बाइक पर सवार आलोक तिवारी (30) पुत्र उमेश तिवारी निवासी मठियां गंभीर रुप से घायल हो गया। उसकी बाइक पर बैठे एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोट आयी। घटना के बाद तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इस बीच किसी ने घटना की सूचना रुद्रपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास के लोगो के सहयोग से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने सदानंद को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रुप से घायल मुकेश चौबे व आलोक तिवारी को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। गंभीर रुप से घायल मुकेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।तीन भाईयों में सबसे छोटा सदानंद सबसे मिलनसार था। गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक महाविद्यालय में बीकाम की पढ़ाई के साथ ही घर पर खेती बारी का भी संभालता था। बड़े भाई सम्पूर्णानंद भी घर पर रहकर खेती-बारी का काम करते हैं व दूसरा भाई अंकित  दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है।वही
सदानंद का साथी मुकेश पढ़ाई के बाद रोजगार के लिए कौशल विकास मिशन से प्रशिक्षण लिया था। बिते मई महीने में उसकी शादी हुई थी।घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है। मार्ग दुघर्टना में एक साथ हुई गांव के दो होनहार युवकों की मौत से पूरा गांव गम में डूबा हुआ है।





Post a Comment

0 Comments