Ticker

6/recent/ticker-posts

बहन की शादी का निमंत्रण देकर आते समय एम्बुलेंस की चपेट में आकर 21वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत,दूसरा घायल


दो बहनों का इकलौता भाई था मृतक युवक 

बहन के शादी का निमंत्रण देकर आते समय हुई घटना


बलिया डेस्क। उभांव थाना अंतर्गत करीमगंज गांव के पास तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने गुरुवार की सुबह बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया,घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत चिंताजनक बनी हुई है, दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई,वहीं घटना के समय मौज लोगों के हो हल्ला पर उसी एम्बुलेंस ने दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर पहुंचाया, और मौके से फरार हो गए।


मृतक की पहचान शिवम गुप्ता 21 वर्ष पुत्र शशिकांत गुप्ता निवासी नगरा मोड़ कस्बा सिकंदरपुर के रुप में की गई,जो घटना के समय बाइक द्वारा अपने एक साथी श्रीवांस गुप्ता 25 वर्ष निवासी प्रयागराज के साथ अपनी बहन की शादी का निमंत्रण देकर  लौट रहा था घटना में श्रीवांस के सर में गंभीर चोट के कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुुई है। जो घटना के दिन ही किसी ट्रेन से वापस अपने घर प्रयागराज लौटने वाला था।

सूचना मिलते ही अस्पताल में सीयर चौकी इंचार्ज देवेंद्र प्रजापति और उभांव थाना की पुलिस भी पहुंच गई और परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। डाक्टरों ने घायल श्रीवांस को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक शिवम गुप्ता के बहन की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है। इसी का निमंत्रण देने वह अपने मित्र के साथ बाइक से बेल्थरारोड की तरफ आया था और निमंत्रण देकर वापस घर जा रहा था। इस बीच टेंपू को ओवरटेक कर रही तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने उन्हें रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई है।

युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम


दो बहनों के बीच इकलौते भाई की शव जैसे ही बृहस्पतिवार की शाम उसके घर पहुंची बहने दहाड़े मार कर रोने लगी। वही इकलौते पुत्र को खोकर मां बाप बेसुध पड़े थे। पूरा घर में चीख पुकार के साथ मातम पसरा था। वहा मौजूद हर किसी की आंखे नम हो गई थी। वही आए हुए रिश्तेदार किसी तरह परिवार के लोगो को संभाल रहे थे।

Post a Comment

0 Comments